सलमान खान की सुल्तान चीन में 11,000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर होगी रिलीज

0
310
views

भारत में शानदार सफलता के बाद बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुल्तान’ भारत के बाद अब चीन में रिलीज होने जा रही है. 2016 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ ने भारत में कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़कर सुपर हिट सबित हुई थी. फिल्म ‘सुल्तान’ का चाइनीज पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है . जिसपर चीनी भाषा में फिल्म से जुड़ी सारी जानकारी दर्शकों को दी गईं हैं. चीन में यह फिल्म 31अगस्त को रिलीज होगी . देखिए इस फिल्म का शानदार चाइनीज पोस्टर.

आपको बता दें, फिल्म निर्माता कंपनी यशराज फिल्म्स ने चाइना में डिस्ट्रिब्यूटर कंपनी ई-स्टार्स के साथ हाथ मिलाया है . जिससे इस फिल्म को चीन में 11,000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएंगा .जिस वजह से सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ के चाइना में एक दिन में करीब 40,000 शो चलने की उम्मीद की जा रही है . इससे एक बात तो तय सलमान की सुल्तान इस बार भारत से ज्यादा बिजनेस चीन में करेगी.

आपको बता दें, ‘सुल्तान’ से पहले आमिर खान की फिल्म  ‘दंगल’ और सीक्रेट सुपरस्टार भी चीन में रिलीज हो चुकी है. चाइना भारतीय फिल्मों का बड़ा बाजार बनता जा रहा है. चीन में भारतीय फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है. सलमान खान की आगामी फिल्मों की बात करें तो इन दिनों भाईजान अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं . सलमान की इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ अपनी अदाकारी का जादू बिखेरते नजर आएंगी .

डायरेक्टर अली अब्बास जफर भी चीन में फिल्म की रिलीज को लेकर बड़े उत्साहित हैं। उन्होंने बताया, ‘जब कभी आप की फिल्म नई जगह रिलीज होती है तो आप को एक नया पर्सपेक्टिव मिलता है. उन्होंने कहा कि 31 अगस्त से सुल्तान को वहां क्या रिस्पॉन्स मिलता है, उसको लेकर मैं बड़ा एक्साइटेड हूं’

खबर है कि चीन में रिलीज हो रही है सलमान खान की फिल्म चीन की टक्कर टॉम क्रुज की फिल्म मिशन इंपासिबल की लेटेस्ट फिल्म से होगी. ये फिल्म भी चीन में 31 अगस्त को रिलीज़ हो रही है.