सोशल मीडिया पर सलमान की ‘रेस-3’ के ट्रेलर को 31.4 मिलियन लोगों ने देखा

0
1687
views

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में सलमान खान काफी बिंदास लुक में नजर आ रहे हैं. एक्शन और स्टंट से भरपूर इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉस मिला है. सोशल मीडिया पर मंगलवार सलमान की ‘रेस 3’ का ट्रेलर किया गया था. खास बात है कि महज 24 घंटों में ट्रेलर को सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म मिलाकर 31.4 मिलियन व्यूज मिले हैं.  यह अपने आप में एक शानदार रिकॉर्ड है. रेस 3 ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होने वाली है.

रेस 3 ट्रेलर को सलमान खान फिल्म्स (SKF) के पेज पर जहां 13.8 मिलियन लोगों ने देखा. वहीं टिप्स के यूट्यूब पेज पर यह 11.7 मिलियन बार देखा गया. सलमान खान के फेसबुक पेज पर इसे 5.9 मिलियन लोगों ने देखा.. लिहाजा, कुल इस ट्रेलर को 31.4 मिलियन लोगों ने देख लिया है.

ट्रेलर में सलमान खान कई जगह जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी को-एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज भी काफी बोल्ड लुक में दिखाई दी. ईद के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है.

बता दें कि फिल्म ‘रेस 3’ में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं.  सलमान खान फिल्म्स और रमेश तोरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है. रेमो डिसूजा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके यानी 15 जून को रिलीज होगी.