बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप पर अभिनेत्री सना खान का बड़ा खुलासा

0
44
views

ऐक्ट्रेस सना खान इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप को लेकर खबरों में हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पर दबे हुए लहजे में ‘Betrayed, Broken & Beautiful’ लिखा था और साफ था कि यह सिर्फ एक कैप्शन नहीं बल्कि इससे बढ़कर काफी कुछ था.

View this post on Instagram

🔥

A post shared by Sana Khaan (@sanakhaan21) on

जी हां, कोरियॉग्रफर बॉयफ्रेंड मेल्विन लुईस से उनके रिश्ते ने अंतिम सांसें तो ले ली हैं और अब काफी कुछ कह भी डाला है. सना ने बताया कि उन दोनों के बीच आखिर ऐसा क्या हुआ कि यह रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया.

उन्होंने बताया, ‘मैंने मेल्विन से अपना रिश्त खत्म कर लिया क्योंकि वह मुझे धोखा दे रहा था. मैंने उसे पूरे दिल से प्यार किया था और मैं उसके लिए कमिटेड थी. हालांकि, बदले में जो मुझे मिला, उसकी वजह से मैं अंदर तक हिल गई.’ उन्होंने बताया कि इसके बाद से वह डिप्रेशन में रहने लगीं.

बता दें कि दोनों एक-दूसरे से एक साल पहलेही मिले थे और कुछ मुलाकात में ही दोनों के बीच प्यार हो गया. सना ने याद करते हुए बताया, ‘पहले तो हम दोनों के बीच सबकुछ काफी अच्छा चला, लेकिन जल्द ही हम छोटी-मोटी बातों को लेकर झगड़ने लगे.

वैसे तो यह हर रिलेशनशिप के लिए नॉर्मल बात है, लेकिन करीन 8 महीने बाद मुझे उसके अय्याशी और दूसरों को धोखा देने की खबरें पता चलने लगीं लेकिन वह कहता रहा कि वे लोग हमसे ईर्ष्या कर रहे हैं.

‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट रह चुकीं सना ने आगे बताया, ‘कुछ दिनों पहले ही मुझे लगा कि कुछ तो चल रहा है और चूंकि मुझे शक था इसलिए मैंने उसका मोबाइल फोन लिया, जो कि उसने झट से मुझसे छीन भी लिया और फटाफट मेसेजेज डिलीट करने लगा.

तभी मुझे यह यकीन हो गया कि लोगों ने जो भी इस बारे में बताया था वह सब सच था और फिर मैंने उसके साथ रिश्ता खत्म कर लिया. इनफैक्ट मुझे यह भी पता चला कि किसी और के साथ रिलेशनशिप में आगे बढ़ चला है. मैं उस लड़की को जानती हूं, लेकिन उसका नाम बताना मेरे हिसाब से सही नहीं है.’