राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर से मिले AAP नेता, गैर कानूनी माइनिंग क्यों है जारी-खैरा

0
356
views

पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर हुए जानलेवा हमले का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. विधायक पर हुए हमले और प्रदेश में अवैध माइनिंग के मुद्दे को लेकर आप नेताओं ने चंडीगढ़ में राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान आप नेता सुखपाल खैरा ने राज्यपाल से मामले में दखल देकर इंसाफ दिलाने की मांग की. साथ ही खैरा ने अवैध खनन को लेकर पंजाब सरकार से सवाल करते हुए विधानसभा के विशेष सत्र की मांग की.

वहीं, हमले के विरोध में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता प्रदेश भर में प्रदर्शन कर रोष जता रहे हैं. विरोध प्रदर्शन की ताजा तस्वीरें भी सामने आने लगी है. पटियाला, फरीदकोट और जालंधर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन करते हुए रोष जताया. पटियाला में डीसी ऑफिस के बाहर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धरना देकर प्रदर्शन किया और अवैध खनन माफियाओं पर लगाम लगाने की मांग की.

वहीं, फरीदकोट में पार्टी के नेताओं ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया और विधायक अमरजीत सिंह सरोआ पर हमले की निंदा की. जलांधर में भी प्रदर्शन करते हुए आप कार्यकर्ताओं ने आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी.