सरोज खान के निधन से दुखी शाहरुख खान, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बातें

0
181
views

दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान का आज निधन हो गया. उनके निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया है. हर कोई कोरियोग्राफर को श्रद्धांजलि दे रहा है और उनके साथ बिताए खूबसूरत लम्हों को याद कर रहा है.

सरोज खान ने शाहरुख खान की जिंदगी में भी अहम किरदार निभाया है. खुद शाहरुख ने अपनी जिंदगी में सरोज खान की अहमियत के बारे में बताया है.

सरोज खान के निधन से शाहरुख खान दुखी हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट के जरिए कोरियोग्राफर को ट्रिब्यूट दिया है और उन्हें बॉलीवुड में अपना पहला गुरु बताया है.

शाहरुख लिखते हैं- सरोज खान बॉलीवुड में मेरी पहली गुरु थीं. कई घंटो तक तो उन्होंने मुझे सिर्फ डांस के वक्त डिप करना सिखाया था. सरोज खान सभी का ध्यान रखती थीं, सभी को प्रोत्साहित करने वाली थीं. आपकी बहुत याद आएगी सरोज जी. अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे. मेरा ध्यान रखने के लिए शुक्रिया.

बता दें कि सरोज खान का निधन शुक्रवार को मुंबई के गुरु नानक अस्पताल में हुआ है. वो लंबे समय से बीमार चल रही थीं. बीच में उनकी तबीयत खराब भी हुई थी, लेकिन तब परिवार की तरफ से कहा गया था कि वो स्वस्थ हैं. लेकिन अब सरोज खान सभी को अलविदा कह हमेशा के लिए चली गई हैं.