‘सत्यमेव जयते’ की स्क्रीनिंग पर जॉन ने मारी स्पेशल एंट्री, सभी हुए हैरान

0
96
views

जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इससे पहले शनिवार को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस स्क्रीनिंग में जॉन अब्राहम एक अलग अंजाम में पहुंचे. हमेशा से अपने सादगी भरे अंदाज के लिए मशहूर जॉन अब्राहम ने ऑटो में बैठकर एंट्री मारी.

इस स्क्रीनिंग में जॉन अब्राहम ने खास अंदाज में ऑटो में बैठकर एंट्री मारी. इस दौरान वो सिंपल टी-शर्ट और ट्राउजर में चप्पल पहनकर पहुंचे थे. जॉन अब्राहम की इस स्पेशल एंट्री से सभी हैरान रह गए. जॉन बहुत सादगी भरी लाइफ जीना पसंद करते हैं. उनका ये अंदाज स्क्रीनिंग पर साफ नजर आया.

इस दौरान ‘सत्यमेव जयते’ की स्वतंत्रता दिवस पर अक्षय कुमार की खेल पर आधारित फिल्म ‘गोल्ड’ के साथ टक्कर को लेकर जॉन अब्राहम ने कहा, ‘हमने 15 अगस्त को इस फिल्म की रिलीज के लिए चुना, क्योंकि यह बहुत ही व्यावसायिक तारीख है और उस दिन जो फिल्म आप रिलीज कर रहे हैं, आप अपनी फिल्म के माध्यम से अच्छा पैसा कमा सकते हैं.’

जॉन अब्राहम ने आगे कहा, ‘अगर यह स्वतंत्रता दिवस के अगले हफ्ते रिलीज हुई तो हम उस व्यवसाय को करने में सक्षम नहीं हो सकेंगे, जिसे हम ‘गोल्ड’ के साथ स्वतंत्रता दिवस पर करेंगे, इसलिए छुट्टी पर ही इसे रिलीज करना अधिक समझदारी होगी.’

बता दें कि फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में जॉन अब्राहम, मनोज बाजेपयी, अमृता खानविल्कर, आयशा शर्मा और नोरा फतेही नजर आएंगी. मनोज फिल्म में डीसीपी शिवांश का किरदार निभा रहे हैं और जॉन अब्राहम वीर के किरदार में हैं. फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है.

फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में है जो करप्शन से तंग आकर सिस्टम से लड़ने निकल पड़ता है, वो भी गैरकानूनी रास्ते से. इस फिल्म के गाने पहले ही रिकॉर्ड बना चुके हैं. अब देखना ये है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है.