धुंध में अनियंत्रित होकर खेत में पलटी स्कूल बस, चालक और 8 बच्चे घायल हुए

0
93
views

मोगा में गुरुवार सुबह सड़क हादसे में एक स्कूल के 8 बच्चों समेत कुल 9 लोग घायल हो गए. इनमें स्कूल बस का चालक भी शामिल है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसा उस वक्त हुआ, जब स्कूल बस बच्चों को लेकर स्कूल की तरफ आ रही थी और धुंध गहराई होने के कारण ये सड़क के किनारे खेतों में जा पलटी. घायलों को मोगा के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

हादसा सुबह करीब साढ़े 8 बजे मोगा-कोट ईसे खां रोड पर गांव जनेर के पास हुआ. मिली जानकारी के अनुसार मोगा के दोसांझ रोड स्थित सेक्रेड हार्ट स्कूल की बस कोट ईसे खां से बच्चों को लेकर मोगा आ रही बस थी. रास्ते में गांव जनेर के पास यह बेकाबू होकर पलट गई. हादसे का पता चलते ही आसपास के ग्रामीणों ने तुरंत राहत कार्य शुरू किया. बस में सवार इसके चालक और स्कूली विद्यार्थियों को निकालकर एंबुलेंस की मदद से मोगा के सिविल अस्पताल में पहुंचा.

 

फिलहाल स्कूल बस के चालक समेत कुल 9 घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है. इनमें सभी विद्यार्थी 8-10 साल के उम्र के हैं. उधर पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर हादसे के संबंध में छानबीन शुरू कर दी है. प्राथमिक जानकारी के अनुसार हादसे की वजह गहरी धुंध को बताया जा रहा है, जिसके चलते रोड पर दिखाई नहीं दिया और बस के चालक का नियंत्रण खो गया. बेकाबू हुई स्कूल बस सड़क किनारे खेत में पलट गई.