हिसार कोरोना पीड़ित महिला की दूसरी रिपोर्ट आई निगेटिव स्वास्थ विभाग ने की पुष्टि

0
249
views

हिसार जिले के लोगों के लिए राहत भरी खबर है. अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कोराना पीड़िता 59 वर्षीय महिला के दोबारा भेजे सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसके अलावा 7 अन्य लोगों के रोहतक पीजीआई भेजे गए सैंपलों की जांच रिपोर्ट भी निगेटिव आई है. देर रात हिसार के स्वास्थ विभाग ने इसकी पुष्टि की. अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता के सैंपल कोरोना की जांच के लिए 2 दिन बाद फिर से रोहतक पीजीआई भेजे जाएंगे. उसके स्वास्थ्य में पहले से सुधार है.

वहीं गुरुग्राम से एक और राहत भरी खबर आई. वजीराबाद में रह रहे पीड़ित महिला के 5 रिश्तेदार की सैंपल जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. दूसरी तरफ एहतियात के तौर पर शहर में सेक्टर 16-17 को बुधवार को नाके लगाकर सील कर दिया गया. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने भी सेक्टर में पहुंचकर जांच की. नगर निगम की टीम ने भी दवाई का छिड़काव किया. लोगों से भी सावधानी बरतने की सलाह दी.

स्वास्थ्य विभाग ने महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गुरुग्राम स्वास्थ्य विभाग को मामले से अवगत करवाया था. वहां की हेल्थ टीम ने महिला के रिश्तेदारों की स्वास्थ्य जांच की. उनके सैंपल लिए हैं और क्वारेंटाइन में रखने का फैसला है.