लॉकडाउन में शाहरुख खान शेयर की अपनी खास तस्वीर, फैंस को दिए लॉकडाउन लेसन

0
127
views

शाहरुख खान ने लंबे समय से अपने किसी प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है मगर वह सोशल मीडिया के जरिए फैन्स ने जुड़े रहते हैं. कई बार उनके सवालों का जवाब भी देते हैं. इस समय में वह लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक कर रहे हैं. लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह घर में ही रहें साथ ही कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए पीपीई किट डोनेट करे.

शाहरुख ने कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में फैन्स को कुछ लेसन समझाए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लॉकडाउन लेसन और अपनी एक तस्वीर शेयर की है. शाहरुख ने लिखा इस समय हम अपने परिश्रम से बहुत दूर रह रहे हैं, जिनमें से अधिकांश वास्तव में उतना मायने नहीं रखते हैं जितना हमने सोचा था कि उन्होंने किया था. उन्होंने आगे लिखा हमे वास्तव में भावनात्मक रुप से अपने आस-पास ज्यादा लोगों की जरुरत नहीं है. लोगों की तुलना में हमे ऐसा लग रहा है कि हम बात कर रहे हैं लेकिन हम बंद हैं.

इस समय में हम घड़ी को थोड़ी देर के लिए रोक सकते हैं और अपने जीवन को फिर से देख सकते हैं जब हम झूठे प्रतिभूतियों को प्राप्त करने की हड़बड़ी में दूर हो जाते हैं. शाहरुख ने आगे लिखा हम उन लोगों के साथ हंस सकते हैं जिनसे लड़ा करते थे और जानते हैं कि हमारे विचार वास्तव में उनसे बड़े नहीं थे. उन्होंने आखिरी में लिखा और सबसे ऊपर प्यार अभी भी इसके लिए है चाहे कोई और आपको कुछ भी क्यों ना कहे.