शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 28 साल पूरे होने पर फैंस का ऐसे किया शुक्रिया

0
86
views

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में 28 साल का शानदार सफर तय कर चुके हैं. 25 जून को इस खास मौक पर उनके फैंस ने उनकी फोटोज, वीडियो, डायलॉग, हिट मूवीज के पोस्टर सहित कई यादगार लम्हों को सोशल मीडिया पर शेयर किया और पूरे दिन ट्विटर पर #28GoldenYearsOfSRK ट्रेंड करता रहा. अब किंग खान ने भी फैंस को बेशुमार प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा किया है.

शाहरुख खान ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसका क्रेडिट पत्नी गौरी खान को देते हुए उनका धन्यवाद कहा है. किंग खान ने लिखा, पता नहीं मेरा जुनून कब मेरा उद्देश्य बन गया और फिर पेशे में बदल गया. मुझे आप का मनोरंजन करने की अनुमति देने के इतने वर्षों के लिए धन्यवाद. मेरे प्रोफेशनलिज्म से ज्यादा मेरा मानना है कि मेरी जुनून और कई सालों तक आपकी सेवा करता रहेगा. 28 साल और लगातार.

बता दें कि शाहरुख खान ने 25 जून 1992 को फिल्म दीवाना से डेब्यू किया था. इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने डर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, देवदास, कभी खुशी कभी गम, चेन्नई एक्सप्रेस, मोहब्बतें, मैं हूं ना और कल हो ना हो सहित कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है.