मिशन 2019 : अमृतसर में श्वेत मलिक ने की BJP कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

0
462
views

अमृतसर में पंजाब के बीजेपी अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने सभी को उनकी जिम्मेदारियां सौंपी. इसके साथ ही बैठक में 2019 के लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा की गई. बैठक में पंजाब बीजेपी के कई नेता मौजूद रहे.

बैठक के बाद श्वेत मलिक ने शाहकोट उपचुनाव में पैरा मिलिट्री फोर्स की मांग का पंजाब सीएम द्वारा स्वागत किए जाने पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि के मुद्दे पर बयान दिया. उन्होंने कहा, ‘शाहकोट में जो कुछ हो रहा है और जिस तरह से एक थाना प्रभारी का प्रकरण सामने आया है, उससे साफ हो गया है कि पंजाब पुलिस इस समय दबाव है, इसी कारण शिरोमणि अकाली दल और बीजेपी की ओर से निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए चुनाव आयोग से पैरा मिलिटरी फोर्स की मांग की गई है.’

वहीं मलिक ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सिद्धू पिछले डेढ़ सालों से पंजाब की जनता के साथ धोखा करते आ रहे हैं. मलिक ने कहा कि सिद्धू कभी लुधियाना और कभी अमृतसर में करोड़ों की ग्रांट दिए जाने की बात करते हैं, जबकि वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल सरकार के पास पैसा न होने की बात करते हैं. ऐसे में न सिर्फ पंजाब के विकास कार्य रुके हुए हैं, बल्कि सभी समाज भलाई योजनाओं के तहत जारी किए जाने वाली ग्रांट भी रुकी हुई है.