धर्मशाला : सिख रेजिमेंट के जवान ने दो साथियों की गोली मारकर की हत्या, फिर की खुदकुशी

0
502
views
हिमाचल प्रदेश

धर्मशाला के मैक्लोडगंज में 18 सिख रेजिमेंट के जवान ने हवलदार और नायक की हत्‍या कर खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है. हत्या और खुदकुशी की इस वारदात से रेजिमेंट में अफरातफरी का माहौल है. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि हत्या की इस वारदात को जसबीर सिंह नाम के जवान ने अंजाम दिया. हवलदार हरप्रीत सिंह और नायक हरपाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी पंजाब के रहने वाले है. आरोपी जवान जसबीर सिंह पंजाब के जिला बरनाला का रहने वाला है. वहीं हवलदार हरप्रीत सिंह तरनतारन और हरपाल सिंह गुरदासपुर का निवासी था.

बताया जा रहा है कि जवान जसवीर सिंह ने हिमाचल प्रदेश के मैक्लोडगंज में सिख रेजिमेंट के जवान ने रात दो बजे अंधाधुंध गोलियां चलाकर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद जवान ने खुद को भी गोली मारकर आत्‍म‍हत्‍या कर ली. जवान ने हवलदार और नायक पर उस वक्‍त गोलियां चलाई जब रात के दो बजे वे दोनों सो रहे थे.

इस घटना से पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल है. आपको बता दें कि गोलियां लगने के बाद तीनों की ही मौके पर मौत हो गई. फिलहाल जवान की नाराजगी और गोली मारने के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है. वहीं घटना की सूचना पाकर मौके ए वारदात पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.