केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने चंडीगढ़ में किया योग, पंजाब के राज्यपाल बदनौर भी रहे मौजूद

0
136
views

वीरवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर चंडीगढ़ के सेक्टर-17 प्लाजा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के प्रशासक वी.पी. सिंह बदनौर ने और सांसद किरण खेर ने योग किया. इस दौरान हजारों लोगों ने भी योग किया, कार्यक्रम में  30 दिव्यांग भी शामिल हुए जिन्हे योग की ट्रेनिंग दी गई थी, इनके अलावा  करीब 1000 CRPF जवान और स्कूलों से 500 स्टूडेंट्स भी योग कार्यक्रम में शामिल हुए.

इसके अलावा सेक्टर-23 योगा कॉलेज, पतंजलि योग पीठ, आर्ट आफ लिविंग, ब्रह्माकुमारी, चंडीगढ़ योगा एसोसिएशन, चंडीगढ़ योगा फेडरेशन और अन्य संस्थानों ने योग कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस बार प्लाजा में LED स्क्रीन लगाई गई थी जिससे  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का योग करते हुए लाइव दिखाया गया.

इंटरनेशनल योग डे को लेकर चंडीगढ़ में भी कार्यक्रम का आयोजन हुआ,,सेक्टर-सत्रह प्लाजा में हजारों लोगों ने योग कार्यक्रम में हिस्सा लिया,,चौथे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची,,प्रोटोकोल के हिसाब से करीब पैंतालीस मिनट योग आसन किया,,स्मृति ईरानी के साथ साथ पंजाब के गवर्नर वीपी सिंह बदनौर, सांसद किरण खेर और प्रशासन के बाकी अफसर भी मौजूद रहें,,सभी ने हजारों लोगों के साथ योग किया,