कोरोना वायरस की वजह से स्टार वॉर्स एक्टर एंड्रयू जैक का निधन

0
234
views

दुनिया भर में कोरोना वायरस के खौफ पसरा हुआ है. कोरोना के कारण ‘स्टार वार्स’ एक्टर एंड्रयू जैक का मंगलवार को निधन हो गया है. कोरोनावायरस से रिलेटेड हेल्थ कांप्लिकेशंस के चलते 76 साल के इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने अस्पताल में ही आखिरी सांस ली है.

एंड्रयू की पत्नी गेब्रियल रोजर्स ने ट्विटर पर उनकी डेथ पर शोक प्रकट किया है. एंड्रयू एक डायलेक्ट कोच भी थे. गेब्रियल ने ट्वीट किया कि आज हमने उन्हे खो दिया. दो दिन पहले जानकारी मिली थी कि वे कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गए हैं. उन्होंने फैन्स से कहा कि उनकी आत्मा की शंति के लिए प्रार्थना करें और उन्हें प्यार के साथ याद करें. मृत्यु के समय उन्हें कोई दर्द नहीं था वे शांति से चले गए क्योंकि वो जानते थे कि उनका परिवार उनके साथ है.

जानकारी के लिए बता दें कि एंड्रयू जैक ने स्टार वार्स में जनरल एमैट के किरदार के अलावा कई फिल्मों में काम किया. वे कई एक्शन से भरपूर और सुपर हीरो मूवीज का हिस्सा रहे हैं. इनमें ‘मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’, ‘थोर: रैग्नारॉक’, ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स ट्रायलॉजी’ और दो ‘एवेंजर्स’ जैसी फिल्में शामिल हैं.