बठिंडा में सुखपाल खैरा का ‘शक्ति प्रदर्शन’, बोले- पंजाब में पंजाबी चलाएंगे AAP

0
386
views

पंजाब में आम आदमी पार्टी के अंदर बगावत और तेज हो गई है. नेता विपक्ष के पद से हटाए गए सुखपाल सिंह खैरा ने गुरुवार को बठिंडा में कन्वेंशन कर अपना शक्ति प्रदर्शन किया है. जिसमें आम आदमी पार्टी के 6 विधायकों ने हिस्सा लिया. साथ ही भारी संख्या में आप कार्यकर्ता भी पहुंचे. इस कन्वेंशन में छह प्रस्ताव भी पास किए गए.

इस कन्वेंशन को संबोधित करते हुए सुखपाल खैरा ने कहा कि आम आदमी पार्टी को पंजाब में तीसरे विकल्प के रूप में लेकर आएंगे. केंद्रीय नेतृत्व पर हमला बोलते हुए खैरा ने कहा कि उन्हें किसी पद की भूख नहीं है और उनकी लड़ाई पंजाब के हितों के लिए हैं. उन्होंने कहा कि जब उनको विरोधी पक्ष के पद से हटाया गया तो सभी विधायकों से जबरदस्ती साइन कराए गए थे.

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को लगा कि खैरा का कद बड़ा हो रहा है, ऐसे में साजिश के तहत मुझे हटा दिया गया. खैरा ने कहा कि अब अगर केजरीवाल प्लेट में रखकर मुझे ये पद देंगे तो मैं नहीं लूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि ये कन्वेंशन इसलिए आयोजित की गई है ताकि आप नेतृत्व को यह दिखाया जाए कि पंजाब में पार्टी कार्यकत्ताओं को अपने विचार रखने की आजादी है.

वहीं सुखपाल खैरा का समर्थन कर रहे आप विधायक कंवर संधू ने कहा कि वो पार्टी के खिलाफ नहीं हैं, बल्कि पार्टी की नीतियों के खिलाफ हैं. संधू ने कहा कि गलत नीतियों और फैसलों के कारण ही पार्टी पंजाब विधानसभा चुनावों में 50 सीटों पर हारी थी.