सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 की रिलीज डेट का ऐलान

0
92
views

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. फिल्म निर्देशक एस. शंकर और एक्टर अक्षय कुमार ने खुद ट्वीट करके इस खबर की घोषणा की. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने भी ट्वीट करके एक दिलचस्प जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया कि 23 साल बाद फिर एक बार रजनीकांत की 2 फिल्में एक ही साल में रिलीज की जाएंगी.

मालूम हो कि रजनीकांत की फिल्म काला इस साल 7 जून को रिलीज की गई थी. अब उनकी फिल्म 2.0 के इसी साल 29 नवंबर को रिलीज किए जाने की खबरें आ गई हैं. बता दें कि पिछली बार साल 1995 में ऐसा हुआ था जब ‘भाषा’ और ‘मुथु’ नाम की रजनीकांत स्टारर 2 फिल्में एक ही साल में रिलीज की गई थीं. अक्षय कुमार ने ट्वीट करके लिखा, “तैयार रहिए 29 नवंबर 2018 को सबसे बड़ी टक्कर के लिए.”

10 जुलाई को मेकर्स ने इस फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया जिसमें एक बड़ी सी मैटेलिक चील नजर आ रही है. हालांकि इस चील के किरदार के बारे में अब तक कोई खास जानकारी नहीं है.

अब तक मेकर्स पोस्टर में अक्षय कुमार, रजनीकांत और एमी जैक्सन को ही पोस्टर में दिखाते रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट अब तक लगातार आगे बढ़ाई जाती रही है.