सुशांत की आख‍िरी फिल्म के डायरेक्टर ने वीडियो शेयर कर एक्टर को दी श्रद्धांजल‍ि

0
184
views

दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जाने से कई लोग गमगीन हैं.  सुशांत की आख‍िरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी एक्टर के फिल्मी सफर का वीड‍ियो शेयर किया है. इस वीड‍ियो को शेयर कर मुकेश ने टीम की ओर से सुशांत को श्रद्धांजल‍ि दी है.

वीड‍ियो में सुशांत की पहली फिल्म काई पो चे से लेकर एमएस धोनी, केदारनाथ, पीके, छ‍िछोरे सभी हिट फिल्मों के शॉर्ट क्ल‍िप्स दिखाए गए हैं. इसी के साथ मुकेश छाबड़ा ने लिखा- ‘वो लड़का जो किसी भी ऑड‍िशन में फेल नहीं हुआ, करोड़ों लोगों के दिलों को अपने टैलेंट से जीता और सभी के दिलों में हमेशा के लिए रहने का फैसला किया….MCCC की टीम की ओर से सुशांत सिंह राजपूत और उनके सफर को श्रद्धांजल‍ि, जिसे हमेशा खुशी से याद किया जाएगा. रेस्ट इन लव’

 

मुकेश, सुशांत की आख‍िरी फिल्म के डायरेक्टर हैं. यह मुकेश का डायरेक्टोर‍ियल डेब्यू भी है. एक्टर की मौत से उनके दोस्तों, पर‍िवार और फैंस को जितना बड़ा झटका लगा, उतने ही आहत मुकेश भी हुए. वे इससे पहले भी सुशांत के लिए पोस्ट शेयर कर चुके हैं.

पिछले पोस्ट में मुकेश ने बताया था क‍ि सुशांत सिर्फ उनकी डायरेक्टोरियल फिल्म के हीरो ही नहीं बल्क‍ि उनके अच्छे दोस्त भी थे, जिसने बुरे वक्त में भी मुकेश का साथ दिया. मुकेश ने पोस्ट में यह भी कहा था क‍ि सुशांत ने उन्हें वादा किया था क‍ि उनकी पहली फिल्म में वे काम करेंगे. वे वादा तो निभा गए लेक‍िन मुकेश को उनके बिना इसे रिलीज करने का दुख है.