सुशांत सिंह राजपूत ने निभाई थी दोस्ती और बिना स्क्रिप्ट पढ़े साइन की थी फिल्म दिल बेचारा

0
109
views

सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. उनकी आखिरी मूवी दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. 7 साल पहले काई पो छे फिल्म के लिए कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर मुकेश छाबड़ा ने जहां 800 लोगों के ऑडिशन के बाद सुशांत की काबिलियत को पहचाना तो वही अपने इस दोस्त की पहली फिल्म में हीरो बनकर सुशांत ने दोस्ती का फर्ज निभाया.

डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कहा, सुशांत ने महसूस किया था कि मेरा दिल किसी ना किसी दिन मेरी खुद की फिल्म का निर्देशन करने के लिए सोच रहा था. जिस दिन मैंने फिल्म बनाने का फैसला किया, सुशांत ने मुझसे वादा किया कि वो मेरी फिल्म में काम करेगा.

मुकेश ने सुशांत के लिए कहा, जब मुझे श्योर हो गया कि मैं अपनी पहली फिल्म बनाने जा रही हूं, तो एक महान अभिनेता के अलावा मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत थी जो मुझे समझे, एक दोस्त के रूप में, कोई ऐसा व्यक्ति जो मेरे करीब हो, कोई ऐसा व्यक्ति जो मेरे साथ खड़ा हो, कोई ऐसा, जिसे इस पूरी यात्रा के दौरान कोई फर्क नहीं पड़े.

मुझे याद है कि बहुत पहले सुशांत ने मुझसे वादा किया था कि जब भी मैं अपनी पहली फिल्म बनाऊंगा, वह इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगे और उन्होंने अपना वादा निभाया. इसलिए जब मैंने उनसे दिल बेचारा के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने तुरंत हां कह दिया, बिना स्क्रिप्ट पढ़े. हमारा हमेशा से यह मजबूत भावनात्मक संबंध था. बता दें कि दिल बेचारा डिज्नी+हॉटस्टार पर 24 जुलाई 2020 को रिलीज हो रही है. इसमें संजना सांघी ने भी मुख्य भूमिका निभाई है.