तापसी-भूमि की फिल्म ‘सांड की आंख’ ने पहले दिन किया कमाल, इतने का किया कलेक्शन

0
162
views

दिवाली के मौके पर तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म उनके सीनियर एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल और एक्टर राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना से टकराई है. भूमि और तापसी की फिल्म सांड की आंख इस शुक्रवार, 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. यूपी के बागपत की शूटर दादियों की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म की चर्चा हर तरफ हो रही है.

 

फिल्म की रिलीज से पहले इसकी कास्टिंग को लेकर काफी विवाद हुए लेकिन रिलीज के बाद फैंस ने इसकी खूब तारीफ की. फिल्म सांड की आंख को बढ़िया रिव्यू मिल रहे हैं और अब इसकी पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी सामने आ गई है. माना जा रहा है कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर लगभग 4.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

 

शूटर दादी की कहानी

 

बता दें कि फिल्म सांड की आंख की कहानी यूपी के बागपत की चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है. फिल्म में दोनों के घर में बंधकर रहने से लेकर शूटर दादी बनने के सफर को दिखाया गया है. इस फिल्म को डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी ने बनाया है. इसकी चर्चा काफी समय से हो रही है और तापसी और भूमि के काम की प्रशंसा फैंस और बॉलीवुड के स्टार्स भी कर रहे हैं.

 

फिल्म सांड की आंख में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के अलावा विनीत कुमार सिंह और प्रकाश झा जैसे एक्टर्स भी हैं, जिन्होंने बढ़िया काम किया है. इस फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिलने के आसार जताए जा रहे हैं. रिलीज से पहले ही फिल्म को उत्तरप्रदेश और राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गया था.