Tejas First Look: इंडियन एयर फोर्स पायलट बनीं कंगना रनौत, 2021 में रिलीज होगी फिल्म

0
138
views

Tejas First Look: कंगना रनौत ने कुछ समय पहले ही ऐलान किया था कि वे अपनी नई फिल्म में भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) की पायलट बनी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का नाम है तेजस, जिसका पहला लुक सामने आ चुका है.

तेजस के पहले लुक में कंगना एक फाइटर पायलट के रोल में नजर आ रही हैं. पोस्टर में उन्होंने पायलट की यूनिफॉर्म पहनी है और उनके हाथ में हेलमेट है.

इतना ही नहीं उनके पीछे एक एयर फोर्स का फाइटर जेट भी खड़ा हुआ है. चश्मा लगाए चलती कंगना रनौत का स्वैग इस पोस्टर में देखने लायक है.

कंगना की टीम ने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा, ‘यूनिफॉर्म में रहने वाली सभी बहादुर और अड़ियल महिलाओं के नाम, जो दिन-रात हमारे देश के लिए त्याग करती हैं. कंगना अपनी नई फिल्म में एयर फोर्स की पायलट का किरदार निभा रही हैं, नाम है – तेजस.’

बता दें कि भारतीय वायु सेना, देश की पहली डिफेन्स फोर्स थी जिसने साल 2016 में महिलाओं को लेना शुरू किया. फिल्म में यही चीज दिखाई देगी. तेजस के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, ‘कई बार फोर्स में काम करती हमारी बहादुर महिलाओं के त्याग को नजरअंदाज कर दिया जाता है.

तेजस में मुझे ऐसी ही एयर फोर्स पायलट बनने का मौका मिल रहा है जो अपने आप से पहले देश को रखती है. हम उम्मीद करते हैं हमारी इस फिल्म से आज के युवाओं में देशभक्ति और गर्व की भावना जागेगी. मैं सर्वेश और रोनी के साथ इस जर्नी पर जाने को तैयार हूं.’