लॉकडाउन का असर, अजय देवगन की इस फिल्म का सेट तोड़ा जाएगा!

0
32
views

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. लॉकडाउन के चलते जहां एक ओर बहुत सी फिल्मों की शूटिंग कैंसिल हो गई है वहीं, दूसरी ओर कई फिल्मों की रिलीज डेट या तो आगे बढ़ाई जा रही हैं या कैंसिल हो गई है. बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि मेकर्स ने अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज के आलीशान सेट को ध्वस्त करने का फैसला लिया है.

इसके बाद अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान के निर्माताओं ने इसके लिए बनाये गए सेट को नष्ट करने का सोचा है. कुछ दिनों पहले तक खबरें आ रही थी कि मेकर्स जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करेंगे. अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए करीबन 16 एकड़ में फैले एक फुटबॉल ग्राउंड का निर्माण किया था. लेकिन कोरोना लॉकडाउन की वजह से शूटिंग बंद पड़ी है और निर्माताओं को दिन पर दिन काफी नुकसान हो रहा है.

फिल्म के सेट को मेन्टेन करने की लगात काफी ज्यादा है. आकार के आधार पर सेट को बनाए रखने में 5 से 50 करोड़ रुपये तक खर्च हो सकते हैं. हालांकि इस फिल्म की लगभग 30 दिनों की शूटिंग अभी बाकी है. वहीं अजय देवगन इसके अलावा फिल्म गोलमाल को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं और पता चला था कि फिल्म का पांचवा भाग जल्दी ही रिलीज होने वाला है.