सैर करके घर लौट रहे बुजुर्ग से महिला ने 2 अंगूठियां और चेन लूटी

0
121
views

जालंधर में एक बुजुर्ग से सोने की दो अंगूठियां और चेन लूट लिए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शिकायत पर सोमवार को कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जाता है कि छीना-झपटी का शिकार बुजुर्ग शनिवार दोपहर सैर करके वापस लौट रहा था. पता पूछने के बहाने एक महिला उसे पार्क में ले गई और वहां से अपने दो साथियों के साथ बुजुर्ग के गहने छीनकर फरार हो गई. बहरहाल, केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

 

घटना शनिवार दोपहर जालंधर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी इलाके के पार्क की है. पुलिस को दी शिकायत में नरिंद्र सिंह पुत्र प्रीतम सिंह निवासी एमआईजी फ्लैट हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी ने बताया कि रोज की तरह शनिवार को करीब साढ़े 11 बजे सैर करके घर लौट रहे थे. रास्ते में सफेद रंग की गाड़ी में से एक महिला और 3 पुरुष उतरे. महिला ने उनसे कहा कि उन्होंने एक घर में शादी का कार्ड देना है, लेकिन उसका पता नहीं मिल रहा. बातों में लगाकर वो बुजुर्ग को पार्क में ले गए और इसी दौरान महिला उनके हाथ से सोने की 2 अंगूठियां व चेन लेकर फरार हो गई.

 

जब तक बुजुर्ग को कुछ समझ आता, तब तक कार सवार ठग वहां से भाग गए थे. बुजुर्ग नरिंद्र सिंह तुरंत घर गए और पारिवारिक सदस्यों को आप-बीती बताई. इस सारे मामले की थाना नंबर 7 की पुलिस को शिकायत दी गई है, जिसकी जांच शुरू कर दी गई है.