जल्द ही देश में खुल सकते है सिनेमाघर, ये फिल्म होगी सबसे पहले रिलीज!

0
79
views

कोरोना वायरस की बिमारी अब दुनिया भर में आग की तरह फैल गई है. भारत में इसके मामले 2 लाख से ज्यादा हो गए है. इस वायरस की वजह से देश में पिछले दो महीने से लॉकडाउन घोषित था, जिसकी वजह से हर इंडस्ट्री को भारी नुकसान हो रहा है. टीवी और बॉलीवुड जगत में भी भारी नुकसान देखने को मिल रहा है. बीते दिनों खबर आई थी कि फिल्म इंडस्ट्री को 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हो चुका है.

कई फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है तो कई फिल्में ऐसी भी है जो रिलीज होने का इंतजार कर रही है. इन दिनों देश के सिनेमाघर बंद है जिसकी वजह से कोई फिल्म रिलीज नहीं हो पाई. वहीं अब खबर है कि जल्द ही सिनेमाघर खुलेंगे. ऐसा हम नहीं बल्कि सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है. इस बारें में उन्होंने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए बताया है कि वो देश में कोविड-19 की स्थिति की जांच करके सिनेमाघरों को खोलने का फैसला लेंगे हालाकि ये अभी साफ नहीं हुआ है कि सिनेमा कब तक खुलेंगे.

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी सबसे पहले रिलीज हो सकती है. बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने बीते दिनों टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग के लिए इजाजत दे दी थी. महाराष्ट्र सरकार ने कड़े नियमों के साथ शूटिंग के लिए इजाजत दी. ऐसे में ये भी कहा गया है कि अगर कोई भी निर्माता इन गाइडलाइन्स को फॉलो नहीं करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी.