दिन-दहाड़े लेक्चरर के घर से 30 तोला सोना और 10 हजार कैश लेकर फरार चोर

0
172
views

गुरदासपुर में दिन-दहाड़े चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया. जब एक घर से कुछ हासिल नहीं हुआ तो चोरों ने दूसरे घर से 30 तोले सोने के जेवर और 10 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ली. घटना का पता चलने पर दोनों परिवारों के लोग मौके पर पहुंचे. थाना सिटी पुलिस को सूचित किया गया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया.

मनोज गौतम पुत्र बनारसी दास निवासी गुरु नानक सहाय कालोनी ने बताया कि वे सरकारी स्कूल बब्बेहाली में लेक्चरर हैं, जबकि उनकी पत्नी घर पर मौजूद थीं. उनका छोटा बेटा तेजस स्कूल गया हुआ था. उनका बड़ा बेटा निखिल शहर से बाहर इंजीनियरिंग कर रहा है, वह भी घर आया हुआ था. मनोज ने बताया कि सुबह 11 बजे के करीब उनकी पत्नी रजनी बड़े बेटे के साथ पास में स्थित एक माल में खरीदारी करने गए हुए थे.

करीब 12 बजे जब उनकी पत्नी घर लौटकर आई तो मेन गेट बंद था. जब वो घर के अंदर पहुंची तो सारा सामान बिखरा हुआ था. उसने उसी समय इस संबंधी उन्हें फोन पर सूचित किया. जब उन्होंने घर आकर देखा तो स्टोर में पड़ी अलमारी से सोने के गहने, जिसमें एक कड़ा, 4 चेन, दो हार, कांटे के सेट, मेरी बेटी की बालियां करीब 30 तोले सोना और 10 हजार रुपए नकदी चोरी हो चुकी थी.