इस पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा धोनी खेल चुके हैं भारत के लिए अपना आखिरी मैच

0
154
views

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का मानना है कि आईपीएल के आगामी संस्करण का महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय करियर पर कोई असर नहीं पड़ेगा. आशीष नेहरा ने एक शो पर कहा, जहाँ तक एमएस धोनी के अंतर्राष्ट्रीय करियर का सवाल है, मुझे नहीं लगता कि इस आईपीएल का इससे कोई लेना-देना है. यदि आप एक चयनकर्ता हैं, कप्तान हैं, कोच हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह खेलने के लिए तैयार हैं, तो वह सूची में मेरा नंबर एक नाम होंगे.

नेहरा ने कहा, जितना मैं एमएस धोनी को जानता हूं, मुझे लगता है कि उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी मैच खुशी से खेल लिया है. धोनी के पास साबित करने के लिए कुछ भी नहीं बचा है. उन्होंने कहा, हम सभी इन बातों पर चर्चा करते हैं क्योंकि उन्होंने अभी तक संन्यास का ऐलान नहीं किया है. मुझे लगता है कि वह एक फोन करेंगे और केवल वही बता सकते हैं कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है.

नेहरा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप के सेमीफाइनल में धोनी की पारी की ओर इशारा करते हुए कहा कि जब तक वह बीच में खेल रहे थे, तब भारत के पास फाइनल में पहुंचने का मौका था. लेकिन अगले ही पल वह रन आउट हुए और हर किसी की उम्मीद टूट गई.