श्रीनगर : करन नगर एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, एक आतंकी का शव बरामद

0
363
views

श्रीनगर के करन नगर इलाके में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. जिनमें से एक आतंकी का शव बरामद किया जा चुका है. फिलहाल, आतंकी ठिकाना बनी इमारत की तलाशी ली जा रही है. एक इमारत में और भी आतंकियों के छिपे होने की संभावना है. करन नगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सोमवार को शुरु हुई मुठभेड़ बीती रात करीब चार घंटे बंद रहने के बाद मंगलवार की सुबह शुरु हो गई.

ऑपरेशन पर ड्रोन से नजर

सुरक्षाबलों ने इमारत को चारों तरफ से घेर रखा है. अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकी भाग ना जाएं, इसलिए रात में फायरिंग रोक दी गई थी. इसके बाद मंगलवार सुबह से ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. ड्रोन के जरिए ऑपरेशन पर नजर रखी जा रही है. सोमवार को दोनों तरफ से गोलीबारी में बिहार के पीरो के रहने वाले सीआरपीएफ कांस्टेबल मोजाहिद खान शहीद हो चुके हैं.

CRPF कैंप में घुसना चाहते थे आतंकी

बता दें कि श्रीनगर के करन नगर इलाके में सोमवार को आतंकियों ने AK-47 राइफल समेत कई हथियारों के साथ सीआरपीएफ कैंप में घुसने की कोशिश की. लेकिन सीआरपीएफ जवानों ने देखते ही गोली चलाई, जिसके बाद आतंकी भागने लगे. हमले में नाकाम रहने के बाद भाग निकले आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में उलझा लिया. दोनों तरफ से गोलीबारी दूसरे दिन भी जारी है. इस बीच, पूरे श्रीनगर में प्रशासन ने अलर्ट घोषित करते हुए सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है.