यूपी के बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या को लेकर उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ को किया फोन, कही यह बात…

0
216
views

बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली में मंदिर परिसर में सो रहे दो साधुओं की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. इसे लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की. उन्होंने बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या पर चिंता जाहिर की.

उद्धव ने सीएम योगी से की बात राउत ने ट्वीट करके लिखा, बुलंदशहर के मंदिर में दो साधु-संतों की हत्या मामले में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ से फोन पर चर्चा की. उन्होंने साधुओं की हत्या को लेकर चिंता व्यक्त की. ऐसी अमानवीय घटना घटती है तब राजनीति न करके हमें एक साथ काम करते हुए अपराधियों को दंडित करवाना चाहिए.

इससे पहले, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पालघर की घटना को लेकर उद्धव ठाकरे से बातचीत के बाद ट्वीट में लिखा था, पालघर, महाराष्ट्र में हुई जूना अखाड़ा के संतों स्वामी कल्पवृक्ष गिरि जी, स्वामी सुशील गिरि जी व उनके ड्राइवर नीलेश तेलगड़े जी की हत्या के संबंध में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात की और घटना के जिम्मेदार तत्वों के खिलाफ कठोर कार्रवाई हेतु आग्रह किया.

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर की घटना को बेहद गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. वहीं, विपक्ष ने मामले की गहराई से जांच करने और इसका राजनीतिकरण न करने की मांग की है.