वरुण धवन की अगली फिल्म ‘अक्टूबर’ का पहला पोस्टर जारी, 12 मार्च को आएगा ट्रेलर

0
619
views

वरुण धवन की अगली फिल्म ‘अक्टूबर’ का पहला पोस्टर आखिरकार जारी हो गया है. पोस्टर आने के साथ ही फिल्म में वरुण धवन के लुक की भी पहली झलक मिल गई है.वरुण धवन को इस पोस्टर में घास पर छोटे-छोटे सफेद फूलों के बीच ख़्यालों में खोया हुआ दिखाया गया है.

वरुण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर को रिलीज़ किया है. अक्टूबर को शूजित सरकार ने निर्देशित किया है और यह सिनेमाघरों में 13 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

 

 

इससे पहले वरूम धवन ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर 12 मार्च को रिलीज किया जाएगा.

 

बता दें कि इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में पता चला था कि फिल्म में अपने किरदार में ढलने के लिए वरुण एक हफ्ते तक सोए नहीं थे. उनके निर्देशक शूजित सरकार ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था ताकि वो अपने किरदार को पूरी तरह से जीवंत दिखा सकें.

शूजित सरकार चाहते थे कि फिल्म के कुछ सीन में वरुण बिल्कुल निराशाजनक लगें. बता दें कि, शूजित को उनकी विश्वसनीय फिल्मों के लिए जाना जाता है और वह चाहते थे कि वरुण बिल्कुल नैचरल लगें और किसी मेकअप का इस्तेमाल न हो.

शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ एक रोमांटिक फिल्म है, जिसमें जिंदगी के कई शेड्स देखने को मिलेंगे. शूजित सरकार ने इस फिल्म के बारे में कहा था कि ‘अक्टूबर’ अपने आप में अलग तरह की फिल्म होगी. यह रोमांटिक फिल्म नहीं बल्कि प्यार को लेकर उठाए गए एक मजबूत कदम पर आधारित फिल्म है.