बिक्रम मजीठिया का काफिला हादसे का शिकार, सीआईएसएफ जवान की मौत, 5 घायल

0
203
views

अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया का काफिला मोगा में बुधवार देर रात हादसे का शिकार हो गया। एक गाड़ी ट्रक से टकराते हुए ओवरब्रिज की रेलिंग से जा भिड़ी। इस हादसे में एक सीआईएसएफ जवान की मौत हो गई, वहीं 5 अन्य घायल बताए जा रहे हैं।

यह हादसा उस वक्त हुआ, जब लुधियाना के मुल्लापुर दाखां से मजीठिया गांव बादल जा रहे थे। मोगा में कोटकपूरा बाईपास पर उनके काफिले की एक इनोवा कार में सवार 5 लोग हादसे का शिकार हो गए।

Escort vehicle of SAD leader Bikram Singh Majithia got accident, a CISF Jawan Died

बुधवार रात करीब 1 बजे पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया का काफिला लुधियाना के मुल्लापुर दाखां से पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के गांव बादल की ओर जा रहा था। मोगा में कोटकपूरा बाईपास रोड पर काफिले की एक एस्कॉर्ट कार तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

गनीमत रही कि यह ओवरब्रिज की रेलिंग से टकराकर रुक गई, नहीं तो लगभग 50 फीट नीचे गिरती। हालांकि हादसे में बिक्रम सिंह मजीठिया की बुलेट प्रूफ कार ट्रक की चपेट में आने से बच गई।

हादसे की शिकार हुई इनोवा कार में 5 जवान सवार थे। इनमें से बिहार मूल के गुड्‌डू कुमार नामक सीआईएसएफ जवान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके चार साथी विमल, भगवी विजय, गुरमेज सिंह कमलकांत और धर्मेंद्र घायल हो गए। हादसे के बाद बिक्रम सिंह मजीठिया ने घायल जवानों को खुद ही नजदीक के डीएमसी अस्पताल में पहुंचाया।