Video : माही ने जिम में किया खतरनक स्टंट, वीडियो वायरल

0
158
views

रांची. महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं और ऐसे में उनके फैंस बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक धोनी दो मार्च से चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप से जुड़ेंगे. इससे पहले वह फिलहाल रांची में हैं जहां वह मंगलवार को जेएससीए स्टेडियम  में प्रैक्टिस करने पहुंचे. इसी दौरान उन्होंने वहां के जिम में पहुंचकर पसीना भी बहाया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें धोनी जिम में स्टंट करते दिख रहे हैं.

धोनी ने जिम में किया स्टंट
धोनी वीडियो में काले रंग की पैंट और टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं. उनके सामने एक बॉक्स रखा हुआ है जिसपर धोनी ऊंची छलांग लगाकर बैठते दिख रहे हैं. फैंस ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 38 साल की उम्र में धोनी की फिटनेस कमाल की है. आपको बता दें कि धोनी को टीम के फिट खिलाड़ियों में गिना जाता रहा है. उनकी फुर्ती और मैदान पर टिके रहने की क्षमता सबको हैरान कर देती है.

धोनी ने पिच पर चलाया रोलर
इससे पहले धोनी ने जेएससीए स्टेडियम में बल्लेबाजी के साथ-साथ मैदान की पिच पर भी काम करते हुए दिखाई दिए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. धोनी जेएससीए ग्राउंड पर पहुंचे जहां पहले उन्होंने नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास किया. इसके बाद वह रोलर पर बैठकर पिच को रोल करते दिखे. धोनी की यह तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आई. फैंस ने कहा कि धोनी की सादगी है कि वह इतने बड़े बल्लेबाज होकर भी रोलर चला रहे हैं.