विराट कोहली ने दाढ़ी कटवाने से कर दिया साफ इनकार, जानें वजह

0
969
views

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली चुस्त-दुरुस्त बॉडी की ही वजह से बाकी क्रिकेटर्स भी फिटनेस को लेकर पहले से ज्यादा सतर्क हो गए हैं. ऐसे ही कई मामलों में उन्हें टीम के बाकी खिलाड़ी कॉपी करते हैं. इनमें से एक है विराट कोहली की दाढ़ी.

विराट कोहली की दाढ़ी का असर कुछ ऐसा हुआ कि बाकी दूसरे भारतीय खिलाड़ियों ने पूरे घरेलू सत्र के दौरान दाढ़ी रखी थी. लेकिन रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा ने हाल में दाढ़ी कटवा दी थी. बल्कि सच यही है कि इन सभी खिलाड़ियों को विराट कोहली ने दी दाढ़ी रखने का हौसला दिया. एक बार शुरुआत क्या हुई कि नई-नई स्टाइल देखने को मिलने लगीं. हाल ही में सुरेश रैना ने अपनी दाढ़ी को नया स्टाइल दिया है.

अब जबकि हाल ही में हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा ने दाढ़ी कटवा ली है तो कुछ फैंस ने विराट कोहली पर भी क्लीन सेव लुक के लिए दबाव बनाया. लेकिन, विराट तो विराट ही ठहरे. उन्होंने बड़ी शालीनता से ऐसा करने से इनकार कर दिया. इस मामले में अनुष्का भी उनके साथ हैं.

विराट कोहली ने कहा कि उन्हें अपनी दाढ़ी से बहुत प्यार है और वह इस हटाने के बारे में बिलकुल भी नहीं सोच रहे हैं. कोहली का मानना है कि दाढ़ी उनके चेहरे पर सूट करती है.

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी कर रहे कोहली ने एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘मुझे वास्तव में अपनी दाढ़ी बहुत पसंद है. मुझे लगता है कि यह मुझ पर सूट करती है. इसलिए मैं इसे नहीं कटवाऊंगा.