ट्विटर पर फैंस के सवालों का जवाब क्यों नहीं देते शाहरुख खान, जानें

0
45
views

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न के 10वें संस्करण का आगाज गुरुवार को जोरदार तरीके से हुआ. इस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए.

शाहरुख का दर्शकों ने काफी गर्मजोशी से स्वागत किया. उद्घाटन समारोह के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बात करते हुए शाहरुख ने एक बड़ा खुलासा किया.

ऐक्टर ने बताया कि वह माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर फैंस के सवालों का जवाब क्यों नहीं देते हैं।किंग खान सोशल मीडिया का इस्तेमाल शौकिया तौर पर करते हैं. आमतौर पर वह अपने परिवार, फिल्मों और इंडस्ट्रे के दोस्तों के बारे में ट्वीट करते हैं.

ट्विटर पर शाहरुख के 38.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह #AskSRK चैट सेशन के जरिए अक्सर अपने फैंस के साथ संपर्क में रहते हैं. हालांकि कई बार शाहरुख फैंस के ट्वीट्स का जवाब नहीं देते हैं. इसे लेकर जब उनसे सवाल किया गया तब उन्होंने बताया कि भले ही वह जवाब नहीं देते हैं, लेकिन सभी सवालों को देखते जरुर हैं.

सुपरस्टार ने कहा, ‘भले ही मैं आपको फॉलो न करूं, लेकिन मैं ट्विटर पर सब कुछ पढ़ता हूं. कभी-कभी मैं जवाब नहीं देता, लेकिन एक ऐक्टर होने के नाते मैं मानता हूं कि भले ही आप मुझे न पढ़ें, लेकिन आप मुझे महसूस करें. आप सबको बता दूं कि मैं भी आपको महसूस करता हूं.’

इस फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख के अलावा भारत के कई लोकप्रिय कलाकारों मौजूद रहे. शाहरुख के अलावा ऐक्ट्रेस तब्बू, करण जौहर, श्रीराम राघवन, रीमा दास और जोया अख्तर मौजूद रहे.