अनिल विज से महिला की गुहार- मैंने अपने पति की हत्या की है, मुझे फांसी दो

0
289
views

हरियाणा के अंबाला जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप सन्न रह जायेंगे. आपको बता दें कि गृह मंत्री अनिल विज के दरबार में आई एक महिला ने विज के सामने अपना गुनाह कुबूल किया तो वहां खड़े सभी व्यक्ति हैरान रह गए. ये गुनाह भी कोई छोटा अपराध नहीं बल्कि महिला के पुलिसकर्मी पति की मौत से जुड़ा था. दरअसल महिला ने विज को लिखित चिट्ठी देकर बताया कि उसके पति की मौत उसकी वजह से हुई थी क्योंकि उसने अपने पति को बांध दिया था.  अनिल विज के दरबार में पहुंची महिला ने अब खुद को सजा दिए जाने की मांग की है.

 

महिला की चिट्ठी पढ़कर खुद अनिल विज भी हैरान रह गये और मौके पर खड़े DSP को तुरंत एक्शन लेने के आदेश दे दिए. दरअसल इस चिट्ठी में महिला ने अपना गुनाह कुबूल किया था. महिला ने जो चिट्ठी अनिल विज को दी उसमे साफ़ साफ़ लिखा है कि महिला और उसके पति जो पुलिस में थे. दोनों के बीच झगड़ा रहता था और पति की मौत के दिन महिला ने अपने पति को चुन्नी (दुपट्टे) से बांध दिया था.

दो साल बीत जाने बाद हुआ पछतावा

लगभग 2 साल बीत जाने के बाद अब महिला को अपने किये पर पछतावा हुआ तो महिला ने हरियाणा के गृह मंत्री के सामने पहुंचकर फांसी और जेल की मांग की है. जिसके बाद अनिल विज ने मौके पर खड़े DSP को तुरंत महिला पर कार्रवाई करने को कहा.