अलाहबाद: महिला के साथ गैंगरेप के बाद ऐसा हुआ पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे

0
433
views
अलाहबाद: महिला के साथ गैंगरेप के बाद ऐसा हुआ पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे

अलाहबाद के घूरपुर थाना क्षेत्र में एक इंटर कॉलेज की महिला सफाई कर्मचारी के साथ कॉलेज के ही ड्राइवर ने अपने साथी के साथ मिलकर पहले गैंगरेप किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में एसिड डाल दिया। गंभीर रूप से झुलसी महिला 3 बच्चों की मां है और विधवा है। उसका शहर के मोतीलाल नेहरु चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। ये मामला दो दिन पुराना है, सोमवार को महिला की हालत बिगड़ते देख पुलिस ने FIR दर्ज कर दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। आरोपी के मुताबिक, ”हमारा अफयर था। मेरी शादी तय हो गई। मैं दूरी बनाने लगा तो वो पास आने की जिद करने लगी। परेशान होकर मैंने ऐसा किया।”

महिला के मुताबिक, वह पढ़ी-लिखी नहीं है। उसी स्कूल में 22 साल के पंचराज ड्राइवर का काम करते हैं।  दशहरे के दिन स्कूल बंद था, लेकिन उसे जानकारी नहीं थी। इसी का फायदा उठाते हुए पंचराज ने उसे स्कूल आने को कहा था। इसलिए वो सुबह स्कूल चली गई। वहां पर पंचराज उसे मिला अपने पास बैठा लिया। कुछ देर तक इधर-उधर की बातचीत करने के बाद वो उसे स्कूल के पीछे बाग में ले गया, जहां उसका साथी कल्लू हरिजन आ गया। दोनों ने मिलकर पहले उसका गैंगरेप किया। इतना ही नहीं, पंचराज ने बोतल में लिया हुआ एसिड उसके प्राइवेट पार्ट और शरीर के अन्य हिस्सों पर डालकर दोनों वहां से फरार हो गए। इससे वो झुलस गई।

पुलिस गिरफ्त में आने के बाद पंचराज ने जो कहानी बताई है इससे थोड़ी अलग है।थाना प्रभारी घूरपुर अरविंद त्रिवेदी ने बताया कि पंचराज भारतीया ने जो बयान दिया। उसके मुताबिक, उसका और महिला का पिछले 1 साल से चक्कर चल रहा था, जो पूरे गांव में चर्चा का विषय था क्योंकि महिला की उम्र 35 साल और आरोपी युवक की उम्र 22 वर्ष है। घरवालों ने पंचराज की कहीं और शादी तय कर दी थी। इसलिए वो महिला से दूरी बना रहा था। इसकी भनक जब पीड़िता को लगी तो वो उसे धमकाने लगी।आरोपी के मुताबिक, इन सबसे परेशान होकर उसने अपने साथी के साथ मिलकर ऐसा काम कर डाला।