मोहाली में 40 किलो प्याज चुरा ले गईं महिलाएं, CCTV में हुई कैद

0
68
views

प्याज के दामों में उछाल से आम आदमी परेशान है. वहीं, आपने रूपये व अन्य सामान की चोरी की बात तो सुनी होगी, लेकिन अब लोग प्याज भी चुराने लगे हैं. मोहाली में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. फेज-7 स्थित पापा जी चिकन कॉर्नर (रेस्टोरेंट) में लगभग 40 किलो प्याज चोरी हो गया. आरोप दो महिलाओं पर लग रहा है. बताया जा रहा है कि चोरी करते हुए महिलाएं सीसीटीवी में कैद हो गई हैं.

 

रेस्टोरेंट मालिक राजिंदर सिंह काला ने बताया कि प्याज चोरी के बारे में उन्हें तब पता चला जब शनिवार सुबह अपना रेस्टोरेंट खोला. चिकन का व्यंजन तैयार करने के लिए कारीगरों को प्याज काटना था, लेकिन पता चला कि वहां रखे प्याज गायब थे. इसके बाद पता चला कि प्याज तो चोरी हो गए हैं. इस पर तत्काल मामले की शिकायत पुलिस को दी गई.

 

राजिंदर सिंह काला ने बताया कि रोजाना की तरह मंडी से अन्य सब्जियों के साथ प्याज भी खरीद कर मंगवाए गए थे. उनके पास जो ऑटो सब्जियां देने आता है वह रोज की तरह सारी सब्जियां दुकान के पीछे शटर के सामने रख गया. कारीगरों को जब प्याज नहीं मिले तो उन्होंने आढ़ती को फोन किया. आढ़ती ने बताया कि अन्य सब्जियों के साथ प्याज के तीन पैकेट भी भेजे गए हैं. आढ़ती से यह जवाब मिलने के बाद सीसीटीवी की फुटेज चेक की गई तो पता चला कि दो महिलाएं प्याज चुरा ले गई हैं.