बॉलीवुड के बाद पीएम केयर फंड में मदद के लिए आगे आए यूट्यूबर्स

0
217
views

कोरोना वायरस के खिलाफ़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से आर्थिक मदद की अपील की है. इसके लिए उन्होंने लोगों से पीएम केयर फंड में डोनेशन देने की बात कही. इसके बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लोग सामने आए. अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की मदद की. बॉलीवुड के बाद अब यूट्यूबर्स भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं.

यूट्यूबर और स्टैंडअप कॉमेडियन भुवन बम ने पीएम केयर फंड में डोनेशन दिया है. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, भुवन ने अपने एक महीने की कमाई को पीएम फंड में डोनेट किया है. भुवन ने इस मामले में कहा है कि मैं इन सब मुद्दों पर बात करना पसंद नहीं करता हूं. हालांकि इस वक्त देश को हमारी जरूरत है. हमें हर किसी की मदद के लिए आगे आना होगा.

यूट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाने वाले आशीष चंचलानी ने भी पीएम केयर फंड में 3 लाख रुपये डोनेट किये हैं. आशीष ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से दी है. उन्होंने ट्वीट करके लिखा, कोविड-19 के इस सकंट में आगे आकर मैं अपने समर्थकों को पीएम केयर फंड में कुछ योगदान के लिए प्रेरित करना चाहता हूं. ऐसे में मैं पीएम केयर फंड में 3 लाख डोनेट करने का वादा करता हूं, ताकि कोरोना वायरस से लड़ाई में मदद मिले.