शाहरुख खान की फिल्म ZERO का क्लाइमैक्स हुआ लीक

0
94
views

हाल ही में शाहरुख खान की जीरो का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है और रिलीज होते ही ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल वीडियो बन गया है. जीरो के मेकर्स फैंस के ऐसे सपोर्ट से फूले नहीं समा रहे हैं. वहीं शाहरुख खान तो ट्रेलर के इस कारनामे के बाद सातवें आसमान पर हैं. इसी बीच जीरो से जुड़ी एक चौंकाने वाली ख़बर आ रही है. बताया जा रहा है कि जीरो का क्लाइमैक्स लीक हो गया है और ये क्लाइमैक्स जिसने लीक किया है वो नाम वाकई चौंकाने वाला है.

दरअसल, पाकिस्तानी सिंगर अदनान सामी के ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें जीरो के पूरे क्लाइमैक्स के बारे में खुलासा कर दिया गया है. पोस्ट की मानें तो इस फिल्म में पैरेलाइज होने के कारण अनुष्का शर्मा की मौत हो जाएगी और अनुष्का शर्मा की ख्वाहिश पूरी करने के लिए शाहरुख खान एस्ट्रोनॉट बन जाएंगे. इस पोस्ट में आगे लिखा है कि उनकी फिल्म के क्रेज को बर्बाद न करने के लिए किसी को टैग न करें.’ हालांकि बाद में अदनान सामी ने इस पोस्ट को फेक बताया है और ऐसी खबरों का झूठा करार दिया है. इसमें कितनी सच्चाई है वो तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा. अदनान सामी के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ है.

बता दें कि जीरो में शाहरुख खान पहली बार एक बौने के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म के अब तक कई टीजर रिलीज हो चुके हैं, जिनमें शानदार शाहरुख और जानदार डायलॉग्स की झलक देखने को मिल चुकी है. फिल्म की खास बात सलमान खान का कैमियो भी है। वहीं इस फिल्म में तगड़े VFX ने इसे इस साल की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक बना दिया है.