आंध्र प्रदेश के वित्त मंत्री का विवादित बयान, PM मोदी को बताया ‘एनाकोंडा’

0
571
views

कांग्रेस नेता शशि थरूर के बाद अब आंध्र प्रदेश के वित्त मंत्री यनमाला रामकृष्णुडु ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. यनमाला रामकृष्णुडु ने प्रधानमंत्री मोदी को एनाकोंडा बताया है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी से बड़ा एनाकोंडा कौन हो सकता है ? वह स्वयं ऐसे एनाकोंडा है जिसने सभी संस्थानों को निगल लिया है. उन्होंने कहा कि वो सीबीआई, आरबीआई इत्यादि जैसे संस्थानों को निगल रहे हैं.

यनमाला रामकृष्णुडु के इस बयान को लेकर सियासी बवाल शुरू हो गया है. इस पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि प्रतिस्पर्धा जारी है कि कौन मोदी जी को सबसे ज्यादा गाली देगा ? लेकिन इतिहास गवाह है कि जब भी मोदी जी को टारगेट किया गया है, वह और मजबूत होकर उभरे हैं. नकवी ने कहा कि जब आपके ( विपक्ष ) के पास सरकार पर हमला करने का कोई मुद्दा न हो तब उनको ( PM मोदी ) इसमें घसीट लो.

बता दें कि हाल ही कांग्रेस नेता शशि थरूर ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने एक पत्रकार के हवाले से आरएसएस के एक नेता के बयान का जिक्र करते हुए कहा था कि मोदी शिवलिंग पर बैठे हुए बिच्छू की तरह हैं. इन्हें आप न तो हाथ से हटा सकते हैं और न ही चप्पल से मार सकते हैं. इस बयान को लेकर शनिवार ( कल ) को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में शशि थरूर के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दर्ज किया गया है. कोर्ट में यह केस बीजेपी नेता राजीव बब्बर ने दर्ज करवाया है. इस मामले में 16 नवंबर को सुनवाई होगी.