कोटा में बोले प्रधानमंत्री मोदी- आपका एक वोट मोदी की चोर-लुटेरों से रक्षा करेगा

0
423
views

राजस्थान में विधानसभा की 200 सीटों पर 7 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश में चुनाव प्रचार की जिम्मा उठा रखा है. वो प्रदेश में लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भीलवाड़ा और बनेश्वर धाम के बाद कोटा चुनावी रैली को संबोधित किया.
कोटा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मैडम (कांग्रेस) की सरकार में जो बेटी पैदा भी नहीं होती थी उसकी शादी हो जाती थी, विधवा भी हो जाती थी और उसके नाम से विधवा पेंशन भी निकलने लगता था.

पीएम मोदी ने कहा कि आप लोगों के आशीर्वाद से ऐसे फर्जी कामों में खर्च होने वाला 90 हजार करोड़ रुपया बचा लिया. अब आप बताइए कि जिनके जेब में ये पैसा जाता था, मोदी ने बंद कर दिया तो क्या मोदी को गाली नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि इन लोगों से मोदी की रक्षा करने की जिम्मेदारी आप लोगों की है, आपका एक वोट मोदी की इन चोर-लुटेरों से रक्षा करेगा.

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैडम की सरकार ने 4 साल में 59 गांवों में ब्रॉड बैंड की सुविधा उपलब्ध कराई, लेकिन मोदी की सरकार ने 4 सालों में 1 लाख गांवों में ब्रॉड बैंड कनेक्टिविटी पहुंचा दी. उन्होंने कहा कि ये सारा काम मोदी ने नहीं किया बल्कि आपके वोट ने किया है. अगर आपका वोट कांग्नेस को जाता तो एक लाख गांवों तक ब्रॉड बैंड पहुंचने में 200 साल लग जाते.

राजस्थान में कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने तंज सकते हुए कहा कि कांग्रेस को जनता पर भरोसा नहीं है तभी तो आपको अपना CM कैंडिडेट अभी तक नहीं बताया. अगर वे आप पर भरोसा नहीं करते तो आप भरोसा क्यों करेंगे ?