गुरुग्राम : राजेंद्र पार्क थाना इलाके में एक व्यक्ति का शव मिला, हत्या की आशंका

0
654
views

गुरुग्राम में राजेंद्र पार्क थाना इलाके में एक व्यक्ति का शव मिलने से दहशत फैल गई. मृतक की पहचान ज्योति पार्क निवासी महेंद्र वर्मा के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि महेंद्र की गोली मारकर हत्या की गई है. हालांकि हत्या करने की जगह का खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

एसीपी क्राइम शमशेर सिंह के मुताबिक, कल देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि धनकोट गंदे नाले के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है और आसपास काफी खून भी बिखरा हुआ है. इसके बाद पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

उन्होंने बताया कि मृतक महेंद्र वर्मा गाड़ियों की खरीद-फरोख्त का काम करता था. उन्होंने बताया कि वो कल शाम को शाम करीब 7 बजे घर से किसी को गाड़ी दिखाने की बात कहकर निकला था और रात तकरीबन 11 बजे महेंद्र की गाड़ी और लाश धनकोट के गंदे नाले के पास से मिली.

सूत्रों की मानें तो बीते काफी समय से महेंद्र का किसी व्यक्ति के साथ विवाद चल रहा था और इसी नामजद व्यक्ति के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस को शिकायत भी दी गई है. हालांकि हत्या के कारणों का पुलिस ने फिलहाल खुलासा नहीं किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.