सोनीपत: शराब की एक बोतल के लिए युवक ने ली युवक की जान, आरोपी गिरफ्तार

0
394
views

हरियाणा में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि अपराधियों को कानून का कोई खौफ नहीं रह गया है. अगर बात करें सोनीपत तो यहां इंसानियत को शर्मशार करने वाला एक मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने शराब की एक बोतल के लिए युवक अनूप की गोली मारकर हत्या कर दी. हालांकि पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस हत्या की वजह का खुलासा किया तो पुलिस के भी होश उड़ गए. आरोपी ने हत्या की वारदात को काबूल करते हुए कहा कि युवक ने उसे शराब की बोतल उधार देने से इंकार कर दिया था. जिससे अपना आपा खोते हुए आरोपी युवक ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया

गौरतलब है कि ये वारदात 13 मार्च की है. जो सोनीपत के खेड़ी मनाजात गांव में हुई थी. बता दें कि 13 मार्च को ही सोनीपत में एक छात्र ने अपने कॉलेज लेक्चरर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस जांच में सामने आया है कि लेक्चरर राजेश मलिक आरोपी छात्र को लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और उन्हें परेशान करने से रोकता था. जिससे छात्र ने  लेक्चरर की हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी छात्र पुलिस की गिरफ्त में है.