बरोदा उपचुनाव की घोषणा के बाद अनिल विज ने कहा, चुनाव के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं

0
165
views
image credit: google

भारतीय चुनाव आयोग ने बरोदा सीट पर उपचुनाव का कार्यक्रम जारी कर दिया है। जिसके लिए 3 नवंबर को मतदान व 10 नवंबर को मतगणना होगी। 9 अक्टूबर को उपचुनाव की अधिसूचना जारी की जाएगी। गृह मंत्री अनिल विज ने बरोदा उप चुनाव घोषित होने के बाद कहा कि चुनाव के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं। गठबंधन का उम्मीदवार भाजपा का होगा। हम कब से चुनावों का इंतजार कर रहे थे। भाजपा के कार्यकर्ता हमेशा फील्ड में रहते हैं। विज ने किया दावा किया कि उप चुनाव भाजपा ही जीतेगी।

बीजेपी इस सीट को कांग्रेस से झटकने के लिए पूरे दमखम से जुटी है। कृषि मंत्री जेपी दलाल को चुनाव प्रभारी बनाया गया है। सरकार बरोदा क्षेत्र को करोड़ों रुपये के विकास कार्यों की सौगात दे चुकी है। उसे जजपा का भी साथ मिल रहा है।

वहीं हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बरोदा उपचुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। कांग्रेस पार्टी इस उपचुनाव में भारी अंतर से जीत दर्ज करेगी। इस उपचुनाव के बाद प्रदेश में बड़ा उलटफेर होना तय है। जनता से विश्वासघात कर बनी प्रदेश की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार का इस उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत के साथ ही गिरना तय है।