ऐश्वर्या राय बच्चन और विल स्मिथ कर सकते थे एक साथ ये 3 फिल्में, लेकिन…

0
163
views

ऐश्वर्या राय बच्चन और हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ एक साथ 3 बार काम करने से चूक चुके है. विल स्मिथ ने ऐश्वर्या को हिच, सेवन पाउंड्स और टूनाइनट ही कम्स फिल्मों का ऑफर दिया था. लेकिन वह इसमें से किसी भी फिल्म में काम करने में सहमत नहीं हुईं, क्योंकि उनके पास वक्त नहीं था.

सेवन पाउंड्स  को छोड़ने की अलग वजह मीडिया में सामने आई. साल 2008 में, ऐश्वर्या राय ने आईएनएएस को पूछा था कि क्या करवा चौथ सेलिब्रेट करने वजह से उन्होंने ये फिल्म छोड़ी? इस पर उन्होंने कहा, अमेरिका की मीडिया में लिखा गया… कि फिल्म के लिए स्मिथ से मिलने के बजाय मैं एक धार्मिक वजह से भूखी हूं और मुंबई चली गई. यह पूरी तरह से गलत था. द सेवन पाउंड्स की स्क्रिप्ट दिवाली के बाद पढ़नी थी, जब दादी मां की तबियत बहुत ही ज्यादा खराब थी.

ऐश्वर्या ने कहा, ‘मैं लॉस एंजिल्स जाकर विल स्मिथ के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग का सेशन नहीं ले सकती थी. क्या ये गलत है? मेरे लिए तो नहीं. मैं परिवार के लिए करियर को पीछे छोड़ सकती हूं. ऐश्वर्या ने आगे कहा, मैं सच में स्मिथ के साथ काम करना चाहती हूं. जब हम मिले साथ काम करने की इच्छा भी जताई. उन्होंने कहा था, दुर्भाग्य से, विल उस वक्त फिल्म बनाने चाहते हैं, जब मैं आशुतोष गोवरिकर की जोधा अकबर के लिए शूटिंग कर रही हूं. लेकिन मुझे विल की फिल्म में काम करके इच्छुक हूं.