मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2 के हिंदी रीमेक का ऐलान, अजय देवगन होंगे लीड एक्टर

0
115
views

मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ का अब हिंदी में बनाने का आधिकारिक ऐलान कर दिया गया है। 2015 में रिलीज हुई हिंदी रीमेक ‘दृश्यम’ की तर्ज पर अब इसके रीमेक में भी अजय देवगन एक अलग अंदाज में नजर आएंगे। कुमार मंगत और अभिषेक पाठक की प्रोडक्शन कंपनी पैनोरमा स्टूडियोज़ इंटरनैशनल ने‌ ‘दृश्यम 2’ के हिंदी रीमेक के आधिकारिक राइट्स खरीदे लिये हैं।

इसका ऐलान करते हुए निर्माता कुमार मंगत ने कहा, “दृश्यम 2 की भारी सफलता के साथ इसकी  कहानी को उसी जुनून और समर्पण के साथ कहा जाना जरूरी है और एक निर्माता के तौर पर मैं इसके लिए पूरी तरह से समर्पित हूं।

मलयालम फिल्म ‘दृश्यम’ और दृश्यम 2′ के लेखक और निर्देशक ने इस मौके पर कहा, “दृश्यम 2 की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। मुझे इस बात की खुशी है कि पैनोरमा स्टूडियोज इस फिल्म को हिंदी रीमेक के जरिए इसे और अधिक दर्शकों तक पहुंचाने में कामयाब साबित होगा। उल्लेखनीय है ‘दृश्यम’ की पहली हिंदी रीमेक को भी पैनोरमा स्टूडियोज़ इंटरनैशनल ने ही प्रोड्यूस किया था। 2015 में आई हिंदी रीमेक ‘दृश्यम’ में अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म में श्रेया सरण, तब्बू और इशिता दत्ता मुख्य भूमिकाओं में थे।