IB ऑफिसर अंकित शर्मा की हत्या के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

0
130
views

IB ऑफिसर अंकित शर्मा की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गुरुवार को सलमान नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी सलमान उर्फ मोमिन ने ही अंकित शर्मा पर कपड़ा डालकर ताहिर हुसैन के घर के अंदर खींचा था और उसे निर्वस्त्र करके बेरहमी से हत्या कर दी थी. हत्या के बाद शव को नाले में फेंक दिया था. पुलिस ने सलमान को सुंदर नगर इलाके से गिरफ्तार किया. सलमान के पांच नाम हैं सलमान उर्फ मोमिन उर्फ हसीन, उर्फ मुल्ला उर्फ नन्हे.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अंकित के शरीर पर चाकुओं के अनगिनत निशान थे. डॉक्टरों के मुताबिक अंकित के शरीर के हर हिस्से पर चाकू मारे गए थे. अंकित की हत्या बहुत ही बेरहमी से की गई थी. अंकित ने 2017 में आईबी में ज्वॉइन किया था.

इधर, दिल्ली पुलिस ने हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की हत्या मामले में एसआईटी ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सलीम मल्लिक उर्फ मुन्ना, मुहम्मद जलालुद्दीन उर्फ गुड्डू भाई, मुहम्मद अयूब, मुहम्मद यूनुस, आरिफ, मुहम्मद दानिश और मुहम्मद सलीम खान को गिरफ्तार किया है. मुहम्मद दानिश लोनी गाजियाबाद का रहने वाला है, बाकी आरोपी चांदबाग इलाके के रहने वाले हैं.