अनिल कपूर ने ली COVID-19 वैक्सीन की दूसरी डोज

0
88
views
Image Credit: Google

अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करके बताया कि उन्होंने कोविड टीकाकरण की दूसरी डोज ले ली है। खुराक लिया। हर्षवर्धन कपूर ने एक मजाकिया टिप्पणी इस पर की है जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

अनिल कपूर सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय हस्तियों में से एक हैं। अपनी खूबसूरत सेल्फी, वर्कआउट वीडियो शेयर करने से लेकर पारिवारिक पलों तक एक्टर शेयर करते रहते हैं, अनिल कपूर के सोशल मीडिया पोस्ट्स उनके फॉलोअर्स के लिए एक ट्रीट है।

यह मानना ​​मुश्किल है कि वह 64 साल के हैं। प्रशंसक अक्सर आश्चर्य करते हैं कि उनके युवा दिखने का रहस्य क्या है। दिल धड़कने दो अभिनेता ने हाल ही में अपने टीकाकरण की खबर साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

एक तस्वीर साझा करते हुए, अनिल कपूर ने लिखा, “डन विद द सेकंड डोज़।” अभिनेता ने सभी से सुरक्षित रहने का आग्रह किया क्योंकि कोविड मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। अनिल कपूर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर बेटे हर्षवर्धन कपूर ने कमेंट किया है जिसने हमारा ध्यान आकर्षित किया है।

दरअसल अनिल कपूर 64 की उम्र में भी यंग दिखते हैं इसलिए हर्षवर्धन ने टिप्पणी की और लिखा- “कैसे? 45 साल से कम उम्र के लिए आप केवल पहली तारीख के बाद पोस्ट कर सकते हैं