अयोध्या में भूमि पूजन के बाद PM मोदी का संदेश, बोले-‘2 गज दूरी, मास्क है जरूरी’

0
249
views

पीएम मोदी ने आज अयोध्या में बहुप्रतीक्षित राम मंदिर निर्माण की नींव रखी. मंत्रोच्चार के बीच पीएम मोदी ने चांदी की ईंट रखने के बाद पीएम ने कहा कि आज करोड़ों भारतीयों की अभिलाषा, आशा पूरी हुई. आज के इस पवित्र अवसर पर सभी को कोटि-कोटि बधाई.

httpss://twitter.com/BJP4India/status/1290903228217843712

उन्होंने कहा कि आज के दिन की गूंज पूरे विश्व में सुनाई दे रही है. पीएम ने कहा कि राम की शक्ति देखिए इमारतें टूटीं पर उनका अस्तित्व नहीं टूटा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरा सौभाग्य है मुझे ट्रस्ट ने ऐतिहासिक पल के लिए आमंत्रित किया. मेरा आना स्वभाविक था, आज इतिहास रचा जा रहा है.

httpss://twitter.com/BJP4India/status/1290925630104559621

पीएम मोदी आज पूरा भारत राममय है, हर मन दीपमय है. पीएम ने कहा कि राम काज कीन्हे बिनु मोहि कहां विश्राम…सदियों का इंतजार समाप्त हो रहा है. बरसों तक रामलला टेंट में रहे थे, लेकिन अब भव्य मंदिर बनेगा.

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना काल के दौरान सभी को 2 गज दूरी और मास्क जरूरी की बात याद रखनी है. पीएम मोदी ने यहां अपने संबोधन में कहा कि हमें आपसी प्रेम-भाईचारे के संदेश से राम मंदिर की शिलाओं को जोड़ना है, जब-जब राम को माना है विकास हुआ है जब भी हम भटके हैं विनाश हुआ है. सभी की भावनाओं का ध्यान रखना है, सबके साथ से और विश्वास से ही सबका विकास करना है. कोरोना के कारण जैसे हालात हैं, राम के द्वारा दिया गया मर्यादा का रास्ता जरूरी है.