लखीमपुर खीरी के बाद अंबाला में बड़ा बवाल! अब BJP सांसद पर लगा, किसान पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप

0
102
views
Image Credits: Google

अंबाला: लखीमपुर खीरी का विवाद अभी थमाने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं, इसी दौरान हरियाणा के अंबाला से एक और घटना सामने आई है। आरोप है कि बीजेपी नेताओं का विरोध करने पहुंचे किसान पर गाड़ी चढ़ाई गई, जिसमें वह जख्मी हो गया। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि कुरुक्षेत्र से बीजेपी सांसद नायब सैनी के काफिले ने अंबाला के नारायणगढ़ में विरोध कर रहे किसान पर गाड़ी चढ़ा दी।

अंबाला के नारायणगढ़ की इस घटना को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है। यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘क्या भाजपाई पागल हो चुके हैं? कुरुक्षेत्र से BJP सांसद नायब सैनी के काफिले ने अंबाला के नारायणगढ़ में विरोध कर रहे किसान पर गाड़ी चढ़ाई।’

 

जानिए क्या है पूरा मामला 

आज नारायणगढ़ में एक सम्मान समरोह का आयोजन किया गया था जिसमें खेल मंत्री संदीप सिंह और कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सैनी पहुंचने वाले थे। जब किसानों को इस बात की जानकारी मिली तो किसान वहां उस कार्यक्रम का विरोध करने पहुंच गए और वहां उन्होंने जमकर नारेबाजी की।

जानकारी के अनुसार, सुबह 11 बजकर 15 मिनट पर भवन प्रीत सिंह नाम के किसान ने नारायणगढ़ के डीसीपी को शिकायत दी कि उसपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश हुई। बताया जा रहा है कि वह गाड़ी सांसद नायब सैनी के काफिले की थी। फिलहाल कोई पुलिस केस रजिस्टर नहीं किया गया है। काफिले की आखिरी गाड़ी द्वारा भवन प्रीत को टक्कर मारने का आरोप है। पुलिस के अनुसार किसान को किसी प्रकार की गंभीर चोट नहीं आई है।