Bigg Boss 14 में धमाल मचा रहे शहजाद देओल कई रिएलिटी शो का रह चुके हैं हिस्सा, जानें उनके बारे में सबकुछ

0
682
views
Image Credit: shehzaddeol twitter

बिग बॉस के सीजन 14 में  नज़र आ रहे हैं। शहजाद देओल एमटीवी ऐस ऑफ स्‍पेस (Ace Of Space) सीजन 1 के फाइनलिस्ट में से एक थे। इस शो से उन्हें काफी फेम मिला था। शहजाद एक सफल मॉडल भी हैं।

शहजाद टॉप मॉडल ऑफ इंडिया में लीजा हेडन, शिबानी दांडेकर और अनीता श्रॉफ अदजानिया के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। शहजाद दिलजीत दोसांझ के काफी बड़े फैन हैं।

शहजाद देओल को मॉडल बनने की प्रेरणा वारिस अहलूवालिया से मिली। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक एक दिन जब उन्होंने वारिस अहलूवालिया को ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट में एक बड़े से होर्डिंग पर पगड़ी पहने हुए पहले अंतरराष्ट्रीय मॉडल को देखा, तब उन्‍होंने फैसला किया कि वह भी उसी में अपना करियर बनाएंगे।

सेलिब्रिटी ने शोबिज में प्रवेश करने से पहले लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी की। शहजाद अपने माता-पिता के काफी करीब हैं। उनकी मां मेडिकल ग्रेजुएट हैं, जबकि उनके पिता एक इंजीनियर और सफल बिजनेसमैन हैं। उन्‍होंने मुंबई के किशोर नमित कपूर के अभिनय स्कूल से एक्टिंग भी सीखी है।

शहजाद ने बिग बॉस 14 में निशिकांत मलकानी, सारा गुरपाल के साथ एंट्री की। शो के स्पेशल गेस्ट हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ने जहां सारा और निशिकांत को रिजेक्ट कर दिया। वहीं, शहजाद को घर के अंदर जाने के लिए सिलेक्ट कर लिया।