हिमाचल में नाइट कर्फ्यू के मामले पर सीएम जयराम ठाकुर का बयान, 8 अप्रैल की बैठक में होगा फैसला

0
50
views
Image Credit : Google

कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। पंजाब के कई जिलों में नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है। इसी बीच हिमाचल प्रदेश में भी नाइट कर्फ्यू को लेकर चर्चाओं का दौर गर्म है। मंगलवार को इस मसले पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि इस पर फैसला 8 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ होने वाली बैठक के बाद लिया जाएगा।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंगलवार को सुंदर नगर में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। यहां भाखड़ा ब्यास मैनेजमेंट बोर्ड परिसर के स्थित सुकेत सदन में प्रेस वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि 8 अप्रैल को प्रधानमंत्री के साथ होने वाली बैठक के बाद प्रदेश में नाइट कर्फ्यू पर फैसला लिया जाएगा। बैठक में प्रधानमंत्री से देश और प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर विस्तृत चर्चा के बाद नाइट कर्फ्यू लगाने की संभावना पर विचार किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा देश और प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले निश्चित रूप से चिंता का विषय है। संक्रमण से बचाव के लिए लोगों को सजग रहने की आवश्यकता है। ऐसे में लोगों को बचाव के लिए मास्क, सैनिटाइजर और शारीरिक दूरी के नियमों की पालना को अपनी दिनचर्या में आवश्यक रूप से शामिल करना चाहिए।